पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:डुमरी थाना परिसर तीन दिन बाद भी नहीं हुआ सैनेटाइज

डुमरी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

डुमरी थाना में पाए गए पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने के बाबजूद आज तक थाना को सेनेटाइज नहीं कराया गया है। ज्ञात हो कि 29 और 30 जुलाई को डुमरी थाना के पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों की कोरोना जांच के दौरान 6 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद 30 जुलाई को डुमरी अनुमंडलाधिकारी के आदेश पर थाना को कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया था। नियमतः केंटेनमेंट जोन घोषित करने के बाद पूरे थाना भवन को सेनेटाइज किया जाना था।

परंतु तीन दिनों के बाद भी थाना भवन व क्वार्टर को सेनेटाइज नहीं किया गया है। जिससे थाना में रहने वाले पुलिस पदाधिकारी और कर्मी भयभीत है। इस संबंध में डुमरी एसडीपीओ ने बताया कि जब वे इस संबंध में दमकल विभाग से थाना को सेनेटाइज करने की बात कही तो विभाग ने बताया कि उसके पास सेनेटाइज की दवा नहीं है। जब विभाग को कहा गया कि दवा की व्यवस्था कर दिया जाएगा तो उन्हे बताया गया कि दमकल वाहन में तेल नहीं है। जब तेल मुहैया कराने के लिए जिला प्रशासन कार्यालय से बात की गयी तो उन्हे दो टूक जबाव मिला की पुलिस को देने के लिए उसके पास तेल नहीं है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement