पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:डुमरी के जोभी में वज्रपात से वृद्ध की मौत

डुमरी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मधुबन थाना क्षेत्र के जोभी गांव में सोमवार को वज्रपात की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक महिला मामूली रूप से जख्मी हो गई। बाद में मधुबन पुलिस डुमरी रेफरल अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जोभी गांव के बेहरी टोला निवासी झुपरा मांझी घर से खेत जाने के लिए निकला था।

इसी दौरान जब जोरों की बारिश होने लगी तो वह घर लौटने लगा। इसी दौरान वज्रपात की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे घर वालों ने आनन-फानन में उसे एंबुलेंस से डुमरी रेफरल अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने झुपरा मांझी 65 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। मृतक अपनी पत्नी छोटकी देवी और पुत्रबधु के साथ गांव में रहता था और खेती का काम करता था। उसका पुत्र मुखी लाल मुर्मू तमिलनाडु में मजदूरी का काम करता है। इधर इसी गांव में वज्रपात से एक महिला के मामूली रूप से जख्मी होने की भी सूचना है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें