पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समारोह:ईश्वर का वरदान है पुरोहिताई जीवन- बिशप पॉल

डुमरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डुमरी के नवाडीह चर्च में डीकन खुशमन, निरंजन, रोहित और बिमल का पुरोहित अभिषेक समारोह

डुमरी के नवाडीह चर्च परिसर में डीकन खुशमन एक्का, डीकन निरंजन तिर्की, डीकन रोहित कुजूर, डीकन बिमल मिंज का पावन पुरोहित अभिषेक समारोह संपन्न हुआ। मौके पर मुख्य अनुष्ठाता विशप पॉल लकड़ा ने सभी धार्मिक अनुष्ठान संपन्न कराया गया। अनुष्ठान के दौरान विश्वासियों को विशप ने संदेश में कहा कि पुरोहिताई जीवन ईश्वर का वरदान है। पुरोहित बनकर जीवन भर ईश्वर की स्तुति करते हुए अनंत जीवन को प्राप्त करना तथा जीवन के अंत में स्वर्ग राज्य को प्राप्त करना शांति है।

ईश्वर और विश्वासी के बीच माध्यम हैं पुरोहित

बिशप ने कहा कि प्रभु की आत्मा मुझ पर भी छाई रहती है, क्योंकि उन्होंने भी मेरा अभिषेक किया है। हमें मुक्ति का मार्गदर्शन करते हैं। ईश्वर द्वारा कलीसिया की अगुवाई पुरोहित के द्वारा कराया जाता है। पुरोहित व्यक्ति की निस्वार्थ सेवा करें। आज भी हमें कलीसिया के लिये अच्छे पुरोहित की आवश्यकता है। पुरोहित ईश्वर के कार्य को विश्वासी तक पहुचाएं। पुरोहित ईश्वर और विश्वासी के बीच एक माध्यम हैं हमें उनके जीवन से सीखने की आवश्यकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser