पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लाश मिली:22वर्षीय महिला का शव कुएं से बरामद

गढ़वा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शादी के दो महीने बाद हुई थी पति की मौत

गढ़वा थाना क्षेत्र के रंका बोलियां गांव में शुक्रवार को एक 22 वर्षीया महिला की शव कुआं से बरामद किया गया। मामला हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। महिला रंका बोलियां गांव निवासी धनवंत तिवारी की विधवा पुत्री जागृति थी। जानकारी के अनुसार जागृति का पिछले वर्ष विवाह पड़वा थाना के रजहारा गांव में हुआ था। शादी के दो महीना बाद ही उसका पति की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई थी। तब से वह अपने मायके में ही रह रही थी। जागृति की मां बचपन में ही गुजर गई थी।

एक माह पहले जागृति गढ़वा थाना के ही रवाना गांव में अपनी मौसी के घर पर रह रही थी। मंगलवार से उसका अता-पता नहीं था। शुक्रवार को रंका गोढ़ेया के जमुनियां टांड़ जंगल में एक कुआं से उसका शव बरामद किया गया। शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था। कि मामला हत्या का है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए गढ़वा गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने अंत परीक्षण के बाद जागृति के शव परिजनों को सौंप दिया। शनिवार को रंका बोलियां गांव में में उसका दाह संस्कार कर दिया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने बताया कि मृतका के पिता धनवंत तिवारी द्वारा फर्द बयान में कहा गया है। कि जागृति के पति की मृत्यु के बाद उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं रहता था।

उन्होंने बताया कि 29 जुलाई को अपने मौसी के यहां गई थी। इसके बाद से वह गायब हो गई थी। इसके बाद उनके परिजनों द्वारा खोजबीन किया जा रहा था। 31 जुलाई को गांव के ही मोतीराम के कुएं में एक शव पाया गया। उसकी पहचान जागृति के रूप में किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि उनके पिता के द्वारा किसी प्रकार के असंका व्यक्त नहीं किया गया है। उनके पिता ने बताया कि अपने पति के गम में जागृति ने ऐसा कर लिया है। पुलिस यू डी केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें