पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चयन:अंडर 19 क्रिकेट में गढ़वा के 4 खिलाड़ियों का चयन

गढ़वा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले से अंडर-19 के लिए चार चार खिलाड़ियों का एक साथ चयन होने पर खेल प्रेमियों ने उन्हें बधाई दी

झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में राज्य स्तरीय अंडर-19 क्रिकेट टीम चयन के लिए रांची में आयोजित होने वाली कैंप के लिए गढ़वा जिले के चार खिलाड़ियों का चयन किया गया है। इसकी जानकारी देते हुए गढ़वा जिला क्रिकेट संघ के चंदन कुमार ने कहा कि उक्त कैंप के लिए गढ़वा जिले से आकास सिंह, दीप रंजन पांडेय, कुमार गौरव व शारिक खान का चयन किया गया है। चंदन ने कहा कि कैंप का आयोजन 10 जनवरी से किया जाएगा। खिलाड़ियों का चयन पिछले दिनों आयोजित जिला क्रिकेट लीग में उनके बेहतर प्रदर्शन के आलोक में किया गया है।

जिले से अंडर-19 के लिए चार चार खिलाड़ियों का एक साथ चयन होने पर खेल प्रेमियों ने उन्हें बधाई दी है। साथ ही उम्मीद जताया है कि कैंप में बेहतर प्रदर्शन कर चारों खिलाड़ी झारखंड अंडर-19 क्रिकेट टीम में अपना स्थान पक्का करने में सफल रहेंगे। इन खिलाड़ियों को बधाई देने वाले ने खेल प्रेमी सच्चिदानंद दुबे, आनंद कुमार सिन्हा, अनूप कुमार तिवारी, प्रिंस सोनी, कमलेश दुबे सहित कई लोगों के नाम शामिल हैं। इधर गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने चयनित खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।मंत्री ने कहा है कि राज्य स्तरीय कैंप के लिए चयनित चारों खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा से गढ़वा जिला का नाम रौशन किया है। अब वे झारखंड का भी नाम रौशन करेंगे। उन्होंने कहा कि गढ़वा में प्रतिभा की कमी नहीं है। जिले में छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारने की जरूरत है। मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि ऐसी प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए वे हर संभव मदद करने को तैयार हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser