पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत का मामला:ऑक्सीजन लेवल कम होने से 40 साल के शख्स की मौत

बंशीधर नगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के सलसलादी ग्राम निवासी पंकज गुप्ता उर्फ पिंटू साव 40 वर्ष की मौत मंगलवार को ऑक्सीजन लेबल की कमी के कारण इलाज के दौरान अनुमंडलीय अस्पताल में हो गई। परिजनों ने पंकज गुप्ता को मंगलवार के सुबह 10 बजे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया था। इलाज के दौरान ऑक्सीजन लेवल 15 से 20 था। इस दौरान चिकित्सक ने कोविड जांच एंटीजन किट के माध्यम से किया जिसमें कोविड नेगेटिव पाया गया।

चिकित्सक के निर्देश पर चिकित्सा कर्मियों ने ऑक्सीजन लगाया गया तो ऑक्सीजन लेवल बढ़कर 25-30 हो गया लेकिन अचानक ऑक्सीजन लेवल कम होने से उनकी मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार की अहले सुबह ही पंकज गुप्ता बाहर से घर आया था। इलाज के दौरान चिकित्सक को परिजनों ने बताया कि पिछले एक हफ्ता से पंकज को बुखार था।

निजी चिकित्सालय में इलाज के दौरान दवा ले रहा था। मंगलवार को तबियत ठीक नहीं लगने पर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल गया था, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। उसके मौत की खबर फैलते ही गांव में शोक की लहर फैल गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें