पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण:गढ़वा में 7 करोड़ से बनेगा दो मंजिला टाउन हाॅल भवन

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने दी जानकारी

गढ़वा विधायक सह प्रदेश के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि गढ़वा वासियों की एक और चिर प्रतीक्षित मांग अब पूरी होने वाली है। गढ़वा में नए, वृहत और सुंदर टाउन हॉल के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो गया है। लगभग सात करोड़ रुपए की लागत से दो मंजिला मॉडल टाउन हॉल का निर्माण किया जाएगा। मंत्री ने कहा कि पिछले स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान उन्होंने घोषणा किया था कि जर्जर और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े इस टाउन हॉल भवन के स्थान पर नए भव्य भवन का निर्माण कराया जाएगा।

गढ़वा वासियों की मांग पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गंभीरता दिखाते हुए गढ़वा में नए दो मंजिला निर्माण की स्वीकृति प्रदान कर दिया है। इसके लिए वे मुख्यमंत्री का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं। मंत्री ने कहा कि दशकों से उपेक्षित अपना पलामू प्रमंडल का विकास इस सरकार एवं मुख्यमंत्री की प्राथमिकता है। अगले वर्षों में विकास के नए मापदंड स्थापित करने हैं। शुरुआत हो चुकी है पर लंबी व कठिन राह तय करनी है। इसके लिए गढ़वा,पलामू की प्रबुद्घ जनता का सहयोग, प्यार व आशीर्वाद प्राप्त होता रहेगा यह पूर्ण विश्वास है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें