मन्नत:बौलिया गांव के एक ट्यूमर मरीज ने अभिनेता सोनू सूद के अच्छे स्वास्थ्य के लिए रखा नवरात्रि व्रत

डंडई2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलश स्थापना कर उपवास रखकर सोनू सूद को स्वस्थ होने का देवी माता से प्रार्थना कर रहा

भारतीय फिल्म अभिनेता सोनू सूद को कोरोना पॉजिटिव होने पर अच्छे स्वास्थ्य के लिए डंडई प्रखंड के बौलिया गांव में एक ट्यूमर मरीज ने नवरात्र व्रत रखा है। नवरात्र व्रत में वह सप्तमी से ही कलश स्थापना कर उपवास रखकर सोनू सूद को स्वस्थ होने का देवी माता से प्रार्थना कर रहा है। जिससे आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। मंगलवार को बौलिया गांव अवस्थित नवनिर्मित दुर्गा मंदिर के प्रांगण में कलश स्थापना के साथ देवी की पूजा अर्चना करते युवक को देखा गया ।

बताया गया कि नवरात्र का व्रत रखा युवक ब्रह्मदेव यादव के पुत्र पप्पू यादव है जो 2 दिनों से उपवास रखकर सोनू सूद के जीवन की स्वस्थ होने की कामना कर रहा है । जानकारी लेने पर पप्पू यादव ने बताया कि पिछले कई वर्षों से ट्यूमर की बीमारी से ग्रसित था और मुझे धीरे-धीरे किडनी में भी इंफेक्शन हो गया था। कई बड़े अस्पतालों में इलाज करवाने के बावजूद भी ठीक नहीं होने पर बीमारी से अपनी जीवन को हार चुका था। लेकिन जब मुझे सोनू सूद को करोना काल के दौरान असहाय मजदूरों को टीवी पर सहयोग करते देखा था तो मेरे दिमाग में नई उम्मीदें जगी। इसके बाद हमने अपने घर व परिवार को बिना बताए रास्ते में भटकते- भटकते सोनू सूद से मिलने मुंबई चला गया। सोनू सूद से मिलने के बाद मैंने अपनी जीवन की सारी व्यथा को बताया। इसके बाद सोनू सूद ने सबसे पहले मुझे खाना पीना के साथ पहनने की कपड़ा वगैरह की व्यवस्था कराई। इसके बाद मुझे बेहतर इलाज के लिए मुंबई के कोई बड़े-बड़े अस्पतालों सहित कोकिलावेन धीरूभाई अंबानी साईं अस्पताल व दादा साहेब ठाकरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया । जहां मुझे इलाज करा कर एक नई जिंदगी दी थी । जिसमें कई लाख रुपए उन्होंने खर्च किया और लगातार करते आ रहे हैं ।

पप्पू ने बताया कि हमने घर से जो अपने मन में सोच कर गया था, उससे भी अधिक सहयोग मिला। उनसे मिलते ही हमें अपने सगे भाई के समान रहने खाने कपड़ा सहित सारी सुविधाएं की व्यवस्था कराई गई।उस समय मुझे लगा कि हमें भगवान से मुलाकात हो गया। अगर हम उनसे नहीं मिलते तो शायद अब तक धरती पर नहीं रहते, मेरा दूसरा जीवन देने वाले सोनू सूद ही है। जैसे ही हमें सोनू सूद को कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली है। मैं लगातार उनके जीवन को रक्षा व स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना कर रहे हैं। वही उनके जीवन की रक्षा के लिए चैती नवरात्र व्रत रखा है।भगवान मेरा भगवान को जल्द स्वस्थ करें देवी से यही प्रार्थना कर रहा हूं।

खबरें और भी हैं...