पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:ग्रामीणों की पिटाई के बाद दहशत का माहौल

बड़गड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भंडरिया थाना क्षेत्र के रामर गांव के बहेराखाड़ टोला में भाकपा माओवादी द्वारा ग्रामीणों की पिटाई किए जाने से गांव के लोग में दहशत के माहौल कायम है। भंडारिया पुलिस इस नक्सली घटना की मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। इसकी जानकारी देते हुए भंडरिया थाना के एएसआई विपिन कुमार वर्मा ने कहा कि बहेराखाड़ में हुए नक्सली घटना की पुलिस कार्रवाई में जुट गई है । परंतु अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

पुलिस अपने स्तर से मामले की करवाई कर रही है, परंतु इस घटना से संबंधित कोई भी उपलब्धि हासिल नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि इस घटना में कोई उपलब्धि मिलेगा तो बताया जाएगा। फिलहाल पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है। उक्त घटना से एक दिन पहले सोमवार को भारत देश के अंतरराष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार का भंडरिया आगमन हुआ था। उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों के साथ गोपनीय मीटिंग की गई थी।

अंतरराष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार के भंडरिया आगमन और गोपनीय मीटिंग माओवादियों को शायद नागवार गुजरा था। नतीजतन उसके ठीक दूसरे दिन मंगलवार को बहेराखाड़ में पहुंचकर नक्सली संगठनों का शस्त्र दस्ता ने 4 ग्रामीणों की पिटाई कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है लोग अपने घरों में भी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें