पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हस्ताक्षर अभियान शुरू:अंजुमन इत्तेहादुल मुस्लेमीन का हस्ताक्षर अभियान शुरू

गढ़वा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अंजुमन इत्तेहादुल मुस्लेमीन के तत्वावधान में गढ़वा जिला वक्फ बोर्ड के सदर की नियुक्ति को लेकर हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की गई। इस अभियान के प्रथम दिन 50 लोगों ने हस्ताक्षर किया। संचालक सरफराज अहमद ने कहा कि कई वर्षो से गढ़वा जिला का वक्फ बोर्ड का सदर की नियुक्ति नहीं होने के कारण जिले के वक्फ की सम्पतियों का सही से देख भाल नहीं हो पा रहा है। पूर्व के कमिटियों को लेकर अवाम में असमंजस की स्थिति है। उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड का जिला सदर नही होने के कारण गढ़वा जिला में वक्फ से संबंधित कोई भी काम सही तरीके से नही हो पा रहा है। सारे काम रुके पड़े है। जिसके कारण अवाम में नराजगी देखने को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि अंजुमन इत्तेहादुल मुस्लेमीन की ओर सरकार व झारखंड राज्य वक्फ बोर्ड को जिला सदर की जल्द नियुक्ति को लेकर एक हजार अवाम का हस्ताक्षरयुक्त निवेदन पत्र भेजने का निर्णय लिया गया है। उसी अभियान के तहत आज रविवार से हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की गई है। ताकि जल्द वक्फ बोर्ड जिला सदर की नियुक्ति हो सके। राज्य वक्फ बोर्ड को आवेदन भेजे जाने के बाद यदि जिले से सदर मनोनीत करने के लिए नामो का प्रस्ताव माँगा जाता है तो कुछ व्यक्ति के नाम पर विचार किया जा रहा है। मौके परसंचालक सरफराज अहमद रेयाजूद्दीन सिद्दीकी, मो एजाज, मंजूर आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें