पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनदेखी:बीडीओ, उपायुक्त से लेकर मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री तक काे दिया आवेदन; फिर भी नहीं मिला आवास योजना का लाभ

गढ़वा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आवास के लिए एक साल से कार्यालयों का चक्कर लगा रहा है मेराल प्रखंड का कृष्ण कुमार

मेराल प्रखंड के अधौरी गांव निवासी कृष्ण कुम़ार शर्मा पिछले एक वर्ष से लगातार आवास के लिए सरकारी कार्यालयों का चक्कर लगा रहे हैं। बावजूद उन्हें आवास योजना का लाभ नहीं मिल सका है। इतना ही नहीं कृष्ण शर्मा बीडीओ, डीडीसी व डीसी के यहां से थक हारकर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को भी दो-दो बार आवेदन रजिस्ट्री कर चुके हैं। कृष्ण कुमार शर्मा ने कहा कि मैं काफी गरीब हूं।

मजदूरी व किसानी कर किसी प्रकार से अपने परिवार का भरण-पोषण करता हूं। पिछले पांच वर्ष पूर्व मेरा खपड़ैल मकान क्षतिग्रस्त हो गया है। आवास के लिए दौड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि मेराल बीडीओ को पांच बार आवेदन दिया, डीडीसी को एक अक्टूबर को आवेदन दिया। इसी प्रकार डीसी को 17 जुलाई 2020, 21 जुलाई 2020 और 5 जनवरी 2020 को भी आवेदन दे चुका है। इसी बीच 20 जुलाई 2020 और 11 अगस्त 2020 को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री कार्यालय को आवेदन रजिस्ट्री भी किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें