पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:बंशीधर स्पोर्टिंग क्लब अधौरा की टीम ने जय हिंद क्लब बरडीहा को 1-0 से हराकर सेमीफाइनल में बनाया स्थान

बंशीधर नगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बंशीधर नगर के अधौरा ग्राम स्थित टीडीएम कॉलेज के मैदान में अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

बंशीधर नगर के अधौरा ग्राम स्थित टीडीएम कॉलेज के मैदान में चल रहे अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अधौरा की टीम पहुंच गई है। क्वार्टर फाइनल में बंशीधर स्पोर्टिंग क्लब अधौरा ने जय हिंद क्लब बरडीहा को गोल्डन टाइम में 1-0 से हराया।

बंशीधर सेवा ट्रस्ट के तत्वाधान में आयोजित टूर्नामेंट के पहला क्वार्टर फाइनल काफी संघर्षपूर्ण रहा। पूरे मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। 60 मिनट में दोनों टीमें 2-2 की बराबरी पर रही। मैच के दूसरे मिनट में ही अधौरा की टीम ने सनोज के बेहतरीन गोल से बढ़त ले लिया।

अधौरा के सनोज को वरिष्ठ भाजपा नेता शारदा महेश प्रताप देव ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया

हालांकि 12 वे मिनट में बरडीहा ने भी 1 एक गोल दागकर स्कोर 1-1 कर दिया। मैच के दूसरे हाफ में सनोज और कमांडो शर्मा ने अपने अपने टीमों के लिए मैच के अंतिम समय मे गोल कर स्कोर बराबरी पर रखा। मैच का रिजल्ट नही निकलने पर आयोजन समिति द्वारा गोल्डन चांस का मौका दिया। जिसमें अधौरा की टीम ने शुरुआती समय मे ही गोल दागकर सेमीफाइनल में जगह बना लिया। अधौरा के सनोज को वरिष्ठ भाजपा नेता शारदा महेश प्रताप देव ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। मैच में रेफरी की भूमिका सुनील कुमार व लाइन मैन की भूमिका रंजीत खलको और संजय प्रसाद ने निभाया। उक्त दौरान आयोजन समिति के अध्यक्ष प्रणय देव, शिवब्रत बैठा, धनंजय प्रताप देव, विनोद कुमार देव, विवेक शर्मा सहित बड़ी संख्या में लीग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें