पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से जंग जारी :बंशीधरनगर के दोनों पॉजिटिव मरीज कोविड अस्पताल में शिफ्ट

बंशीधर नगर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बंशीधर नगर में रविवार की देर शाम दो पॉजिटिव मरीज पाए जाने की सूचना मिलने के बाद स्थानीय प्रशासनिक पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक सुचित्रा कुमारी, वीडियो अमित कुमार, थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने दोनों पॉजिटिव मरीज को 108 एंबुलेंस के द्वारा कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कराया। बताया जाता है कि दोनों पॉजिटिव मरीजाें में एक दिल्ली तथा दूसरा पुणे से लौटा था।  

दोनों मरीजों की स्क्रीनिंग अनुमंडल अस्पताल में बनाए गए नियंत्रण कक्ष में  चिकित्सा टीम द्वारा की गई थी। इसके बाद प्लस टू उच्च विद्यालय में क्वॉरेंटाइन किया गया था। लेकिन एक पॉजिटिव मरीज जो पुणे से लौटा था, वह क्वॉरेंटाइन में नहीं रह कर अपने घर चला गया। पॉजिटिव की खबर मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने उसे घर से उठाकर काेविड 19 अस्पताल में पहुंचाया।

शहरी क्षेत्र के बीचों-बीच प्लस टू उच्च विद्यालय में क्वॉरेंटाइन केंद्र बनाए जाने तथा रविवार की देर शाम पॉजिटिव मरीज की खबर होने के बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। जानकारी मिलने के बाद लोग घरों में दुबक गए साथ ही साथ पूरे सड़क पर सन्नाटा छा गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement