पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:सीआरपी-बीआरपी के साथ विभाग के कार्यों की बीपीओ ने की समीक्षा

बंशीधर नगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

प्रखंड के अधौरा बीआरसी कार्यालय मे प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी तहमीना परवीन के अध्यक्षता में सभी बीआरपी, सीआरपी की बैठक संपन्न हुई। बैठक में बीपीओ ने विभाग की समीक्षा की गई तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। बैठक में बैठक में सीआरपी को डीजी साथ-ई में अब तक कम प्रतिशत होने पर समीक्षा की गई। सीआरपी संकुल स्तरीय ग्रुप में शिक्षण सामग्री भेज रहे हैं। वह बच्चे तक पहुंच रहा है या नहीं इसकी समीक्षा की गई तथा निर्देश दिया कि ज्यादा से ज्यादा विद्यालय मे अभिभावक को जोड़ने का काम करें।

बीपीओ तहमीना परवीन ने बंशीधर नगर में 80 % विद्यालय ही व्हाॅट्सएप ग्रुप बनाएं हैं, इस मामले पर नाराजगी प्रकट किया तथा उपस्थित सीआरपी व बीआरपी को वैसे विद्यालय जो व्हाट्सएप ग्रुप समूह नहीं बनाए हैं उन्हें तत्काल व्हाट्सएप ग्रुप समूह बनाने का निर्देश दिया। बैठक में प्रमंडलीय स्तर पर समीक्षा के दौरान क्विज प्रतियोगिता में ज्यादा से ज्यादा बच्चे भाग ले इसके लिए सभी सीआरपी अपने स्तर से सभी विद्यालयों को प्रधानाध्यापक को बच्चों को क्विज प्रतियोगिता में भाग लेने का सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement