पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रितेश ने कहा:विधायक प्रतिनिधि का भाई कर रहा अस्पताल में सप्लाई का काम

गढ़वा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के गढ़वा जिलाध्यक्ष रितेश चौबे ने कहा कि झामुमो सरकार बनते ही गढ़वा में अपराध चरम पर पहुंच चुका है। इस भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने कहा कि झामुमो प्रतिनिधि के उपर सदर अस्पताल की एएनएम व पूर्व सीएस के द्वारा भी आरोप लगाया गया है। उसके बाद भी झामुमो वसूली करनेवाले प्रतिनिधि को पद पर रखा है।

इससे यह स्पष्ट होता है कि झामुमो का एक मात्र उद्देश्य सत्ता में आकर वसूली करना है। उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल गढ़वा में सप्लाई का सभी काम स्वास्थ्य प्रतिनिधि कंचन साहु के भाई कर रहे हैं। इससे यह साबित हो रहा है कि सत्ता के जोर पर झामुमो परिवारवाद को बढ़ावा देने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि गढ़वा विधायक सह मंत्री को अगर गढ़वा से थोड़ा भी प्रेम है तो पिंटू उपाध्याय मामले में उच्चस्तरीय जांच सीबीआई से कराए। बस स्टैंड गोलीबारी मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी कराकर कड़ी सजा दिलाए। मृतक के आश्रितों को सरकारी नौकरी एवं पचास लाख मुआवजा राशि दिलाने का काम करें। वर्तमान में झामुमो गढ़वा विधायक सरकार में मंत्री हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें