पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोदाम की जांच:अवैध चावल बरामदगी मामले में भाजपा नेता का खंगाला गया बिजनेस रिकॉर्ड

बंशीधरनगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा ओबीसी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष आनंद प्रकाश कमलापुरी के आढ़त के पास से पकड़े चावल लदे ट्रक मामले में भाजपा नेता की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।जिला खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी विजेंद्र कुमार के निर्देश पर मंगलवार को कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अजय कुमार तिर्की ने भाजपा पिछड़ा जाति मोर्चा के नगर मंडल अध्यक्ष आनंद प्रकाश कमलापुरी के चेचरिया स्थित आढ़त व गोदाम की जांच की।

बताते चलें कि गत गुरुवार की रात अनुमंडल पदाधिकारी आलोक कुमार के निर्देश पर कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अजय कुमार तिर्की व अंचल पदाधिकारी अरुण कुमार मुंडा ने भाजपा नेता आनंद प्रकाश कमलापुरी के आढ़त के बाहर से चावल लदा 14 चक्के का एक ट्रक जब्त किया है। जब्त चावल को ट्रक सहित थाना परिसर में सुरक्षित रखा गया है। अनुमंडल पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली की भाजपा नेता आनंद प्रकाश कमलापुरी अवैध तरीके से जन वितरण प्रणाली का चावल ट्रक से बाहर भेजने की तैयारी कर रहा है। जिसके आलोक में एसडीओ ने तत्काल पदाधिकारियों को मौके पर भेज ट्रक को जब्त कराया।

जब्त चावल व सरकारी गोदाम के चावल का मिलान किया गया जो एक जैसा पाया गया है।्रभारी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अजय कुमार तिर्की ने बताया कि जिला खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी विजेंद्र कुमार के निर्देश पर महिला व पुरुष बल के साथ आनंद प्रकाश कमलापुरी के आढ़त व गोदाम का जांच की गई। जांच रिपोर्ट अनुमंडल पदाधिकारी को सौंपा जाएगा। जांच के दौरान राजीव ट्रेडिंग का पैड, चालान व गोदाम की गहनता से छानबीन किया गया।

खबरें और भी हैं...