श्रद्धांजलि सभा का आयोजन:सीडीएस बिपिन रावत उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 सैन्य कर्मियों के आत्मा की शांति हेतु श्रद्धांजली दी गई

गढ़वा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिपिन रावत की तसवीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते भाजपा नेता । - Dainik Bhaskar
बिपिन रावत की तसवीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते भाजपा नेता ।
  • तीनों सेना के प्रमुख विपिन रावत जी के अकस्मात मृत्यु से पूरा देश दुखी है: उमेश कश्यप

भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल गढ़वा व भारतीय जनता पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ गढ़वा के द्वारा संयुक्त रूप से सीडीएस बिपिन रावत के साथ उनकी पत्नी एवं 13 अन्य जवानों का हेलीकॉप्टर दुर्घटना में अकस्मात मृत्यु होने पर रंका मोड़ चौक पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। वहीं दो मिनट का मौन रखकर सभी पुण्य आत्माओं के लिए भगवान से प्रार्थना किया गया।

मौके पर नगर मंडल अध्यक्ष उमेश कश्यप ने कहा कि पूरा देश नहीं पूरा विश्व भारी मन से दुखी है। तीनों सेना के प्रमुख विपिन रावत जी के अकस्मात मृत्यु से पूरा देश दुखी है।उनकी भरपाई अब नहीं हो पाएगी। दुश्मनों को लोहा मनवाने का काम रावत जी के द्वारा किया गया था। उन्हीं का देन था कि पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक करके पूरे विश्व को भारत की ताकत को दिखाने का काम किया गया था।

उन्होने ही कहा था कि पहली गोली हमारी नहीं होगी। इसके बाद हम गोलियो की गिनती नहीं करेंगे। मीडिया प्रभारी राजू तिवारी ने कहा कि पूरा देश दुखी है। गमगीन है। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सूरज गुप्ता ने कहा कि हम सब रावत जी के कार्यों को नहीं भूल पाएंगे। उनके द्वारा सेना के लिए अनेकों कार्य किए। उनके द्वारा पूरी दुनिया को भारत की ताकत को लोहा मनवाने का काम किया गया। हम भारत सरकार से आग्रह करते हैं जो दुर्घटना हुई है। इसकी पूरी बारीकी से जांच हो। इसमें जो भी दोषी पाया जाता है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

मौके परजिला महामंत्री संतोष दुबे ,जिला कार्यसमिति राजकुमार मद्धेशिया ,विजय केशरी, कैलाश कश्यप, सुरेंद्र विश्वकर्मा, विनय चंद्रवंशी अनवर शाह, मुरली श्याम तिवारी, दीपक तिवारी,रविन्द्र जयसवाल, सैनिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अजय तिवारी,नगर मंडल महामंत्री यशवंत मिश्रा, अपना शुभम, संजय जयसवाल, मनोज गुप्ता, रवि गुप्ता, बंधु राम, व समर्थक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...