पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला की मौत:खेलने में बिजली पोल छूने से बच्चे की मौत, महिला मोबाइल चार्ज कर रही थी, करंट लगने से गई जान

गढ़वा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की मौत के बाद अस्पताल में रोते परिजन। - Dainik Bhaskar
महिला की मौत के बाद अस्पताल में रोते परिजन।
  • गढ़वा और मझिआंव में हुआ हादसा, एक बच्चा अभी भी गंभीर, तीन नाबालिग बच्चों को छोड़ गई महिला

बुधवार को बिजली करेंट लगने से एक बच्चा और महिला की मौत हो गई। पहली घटना में मेराल थाना क्षेत्र के चामा गांव निवासी अजय पाल का पुत्र अंशु पाल 5 वर्ष की मौत बिजली करेंट की चपेट में आने से हो गई। जबकि उसका भाई शुभम पाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के संबंध में बताया गया कि दोनों भाई घर के पास खेल रहा था। इस दौरान घर के पास लगे ट्रांसफार्मर के पोल को छू रहा था।

इसी दौरान अचानक पोल में करंट आ गया। इसके बाद दोनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान अंशु पाल का मौत हो गई। इसके बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए शुभम पाल को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने अंशु पाल कि शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

उधर मझिआंव के बरडीहा थाना क्षेत्र के सरसतीया गांव निवासी उदय यादव के 33 वर्षीय पत्नी गीता देवी कि धारा प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौत हो गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतिका के पति उदय यादव ने बताया कि बुधवार के दोपहर मेरी पत्नी गीता देवी ने अपने घर में बिजली के बोर्ड में मोबाइल चार्ज करने के लिए जैसे ही चार्जर लगाई।

वैसे ही जोरदार झटका लगा।और गिरकर बेहोश हो गई।इधर आनन-फानन में गीता के परिजनो के द्वारा स्थानीय रेफरल अस्पताल उपचार हेतु लाया गया। जहां उपस्थित डॉ वीर प्रताप सिंह ने जांचोपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। इधर डॉक्टर वीर प्रताप सिंह ने बताया कि उक्त महिला की मौत संभवतः रास्ते में ही हो गई है।इधर मौत की खबर सुनते ही तीन नाबालिग बच्चों, सास एवं पति उदय यादव का रोरोकर बुरा हाल हुआ गई। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया।

खबरें और भी हैं...