पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आराेप:कुश्ती के प्रशिक्षक पर अभद्रता का आराेप, डीसी से की शिकायत

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गढ़वा में कुश्ती के खिलाड़ियों व कुश्ती संघ के पदाधिकारी ने कोच पर गाली- गलौज व दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर खेल पदाधिकारी व उपायुक्त को आवेदन देकर संबंधित कोच के विरुद्ध जांच के उपरांत कार्रवाई की मांग की है।

कुश्ती के खिलाड़ी चंदन कुमार व उत्तम कुमार ने उपायुक्त को आवेदन देकर गढ़वा कुश्ती डे बोर्डिंग के प्रशिक्षक ललन गोंड के द्वारा गाली-गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार करने व चोरी का झूठा आरोप लगाने की धमकी देने की शिकायत की है। उपायुक्त को दिए गए आवेदन में चंदन व उत्तम ने कहा है कि झारखंड राज्य कुश्ती संघ स्टाइल कुश्ती का ओपन ट्रायल रांची में आयोजित किया गया था। जिसमें भाग लेने के लिए गढ़वा से गढ़वा जिला कुश्ती संघ के सचिव धीरज चौबे के साथ गए थे।

जिसमें गढ़वा का एक पहलवान चयनित भी हुआ था। लौटने पर जब हम लोग वापस डे बोर्डिंग कुश्ती सेंटर अभ्यास के लिए पहुंचे तो सेंटर के प्रशिक्षक ललन गोंड आगबबूला होते हुए भद्दी भद्दी गालियां देने लगे। साथ ही यह कहते हुए सेंटर से भगा दिया कि यदि तुम लोग इधर नजर आओगे ताे चोरी का आरोप लगाकर केस कर देंगे। इसकी शिकायत खेल पदाधिकारी से करने के बाद भी काेई कार्रवाई नहीं हुई।

चंदन व उत्तम ने उपायुक्त से निवेदन करते हुए कहा है कि इस दिशा में उचित कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में किसी खिलाड़ी के साथ इस तरह की घटना ना हो पाए। इस संबंध में खेल पदाधिकारी तूफान कुमार पोद्दार ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में भी आया है। प्रशिक्षक ने गलती स्वीकार करते हुए आगे से ऐसा नहीं किए जाने की बात कही है।

वहीं डे बोर्डिंग सेंटर के प्रशिक्षक ललन गोड़ ने कहा कि उन पर जो आरोप लगाया गया है वह पूरी तरह से निराधार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें