पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:गर्मी के कारण छत पर साेए थे परिजन, चाेराें ने 50 हजार नकद समेत लाखाें के सामान चुराए

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के खुटहेरिया गांव के दूरबिजवाडीह निवासी राम दयाल प्रसाद के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना में चोरों के हाथ 50 हजार नगद सहित करीब छह लाख के जेवरात लगे। घटना गुरुवार रात की है। घर में चोरी किस समय हुई घर वालों को पता नहीं चल सका है। घर के सभी सदस्य अधिक गर्मी होने के कारण घर के छत पर सोए हुए थे।   भोर में तीन बजे जब पानी बरसने लगा तो छत से नीचे आए तो देखा कि घर का पिछला दरवाजा व दो कमरे का दरवाजा खुला हुआ है। इसके बाद उन लोगों को चोरी होने की बात पता चली। थाना प्रभारी राम अवतार के नेतृत्व में पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित रामदयाल ने बताया कि 25 जून को मैंने मझली बेटी कंचन की शादी की है। वह अपनी ससुराल मुरमा से अपने पति के साथ कल ही यहां आयी थी।

वह अपना पूरा जेवर व साड़ी कपड़ा लेकर मायके आयी थी। हमारी बड़ी बेटी ज्योति भी यहीं पर थी। इस चोरी में मझली बेटी का लगभग तीन लाख का जेवर, कपड़ा, नगद सहित सभी सामान चोरी हो गया। चोरों ने एक बड़ा ट्रॉली बैग, दो बड़ा बक्सा, 3 साइड बैग, 3 अटैची सहित कई अन्य सामान लेकर चम्पत हो गये हैं। जिस बेटी की अभी शादी हुई है उसका सोने का गले का हार, झुमका, मंगलसूत्र, नथिया, मांगटीका, हाथ का कंगन, नाक का तीन छुछिया, चार जोड़ा पायल साथ ही नया नया साड़ी, कपड़ा जबकि बड़ी बेटी का गला का हार, झुमका, हाथ का पंजा, 22 भर का पायल, एक जोड़ा ढोलना चौकी के साथ 50 हजार नगद चोरों के हाथ लगे हैं। इस विषय में थाना प्रभारी राम अवतार ने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही चोरी का उद्भेदन पुलिस कर लेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें