पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:पूर्व मंत्री को बिहार चुनाव प्रचार की जिम्मेवारी

गढ़वा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उन्होंने बताया कि पार्टी की ओर से उन्हें मगध रेंज में चुनाव प्रचार करने की जिम्मेवारी दी गई है

झारखण्ड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह मझिआंव-विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी को बिहार में चुनाव प्रचार की जिम्मेवारी मिली है। उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व की ओर से मिली जिम्मेवारी का ईमानदारी के साथ निभाकर एनडीए के उम्मीदवार को जिताने का काम करेंगे। पूर्व मंत्री रविवार को बिहार में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए।

उन्होंने बताया कि पार्टी की ओर से उन्हें मगध रेंज में चुनाव प्रचार करने की जिम्मेवारी दी गई है। जिसके तहत वह गया, औरंगाबाद, सासाराम, भोजपुर, नवादा, बिहार शरीफ सहित अन्य क्षेत्रों में जाकर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित कराएंगे। विधायक ने कहा कि रूझान के अनुसार बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बन रही है। वहां के कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों की ओर से मिल रही फीडबैक से यह साफ हो चुका है कि बिहार की जनता ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री नीतिश कुमार पर भरोसा कर चुकी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की ओर से देशभर में किए जा रहे बेहतर कार्यों के कारण जनता का मूड फिर से एनडीए की ओर है। उन्होंने कहा कि मगध रेंज में वह कैंप कर एनडीए उम्मीदवारों का जीत सुनिश्चित कराएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें