पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:5 दिन बाद उठा कचरा, जगह की कमी बता नहीं हो रही थी सफाई

गढ़वा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खबर छपने के बाद जागा प्रशासन, नगर परिषद क्षेत्र में सफाई शुरू
  • साफ-सफाई हाेने पर लाेगाें ने ली राहत की सांस भास्कर काे दिया धन्यवाद

नगर परिषद क्षेत्र में पांच दिनों के बाद गन्दगी की सफाई की गई। विदित हो कि जगह के अभाव में पिछले पांच दिनों से नगर परिषद क्षेत्र से कचरा का उठाव नहीं हो पा रहा था। जिससे क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर गंदगी फैली हुई थी। साथ ही गंदगी की बदबू से लोग परेशान थे। इससे संबंधित खबर मंगलवार को दैनिक भास्कर अखबार में प्रमुखता से प्रकाशित की गई थी। खबर प्रकाशित होने के बाद नगर परिषद के पदाधिकारी हरकत में आए और नगर परिषद के विभिन्न चौक-चौराहों पर लगे कचरे के अंबार को वाहनों के द्वारा उठवा कर फ़ेंकवाने का कार्य कार्य शुरू कराया। इससे लोगों को गन्दगी से निजात मिली।

वहीं लोगों ने राहत की सांस ली। इस संबंध में शहर के रंका मोड़ स्थित इंदिरा गांधी पार्क के पास जूता- चप्पल बनाने वाले दुकानदार धर्मेंद्र पासवान ने कहा कि पिछले पांच दिनों से गंदगी के बीच ही उसे जूता चप्पल बनाने का कार्य करना पड़ता था। लेकिन दैनिक भास्कर में सुबह जैसे ही इससे संबंधित खबर प्रकाशित हुई। नगर परिषद के द्वारा वहां फैली गंदगी की सफाई करा दी गई। जिससे यहां पर काम करने वाले लोगों को काफी राहत मिली है। उन्होंने कहा कि वे दैनिक भास्कर के लोगों को इस कार्य के लिए बधाई देते हैं। उन्होंने कहा कि यदि इसी तरह अखबार वाले लोग लोगों की समस्या से संबंधित मुद्दा उठाते रहे तो लोगों को अवश्य लाभ होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें