पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अटैक:गढ़वा फिर से लाॅक...बंद रही दुकानें, घरों से बाहर नहीं निकले लोग

गढ़वा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सतर्क रहें-क्योंकि लापरवाही से जिले में फैल रहा संक्रमण {संदेश-हर किसी को संक्रमित समझकर दूरी बनाएं
  • चैंबर की अपील...अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए बंद रखें दुकानें

जिला प्रशासन के निर्देश पर शहर में किए लॉकडाउन और चेंबर ऑफ कामर्स गढ़वा के आह्वान पर रविवार काे शहर की अधिकांश दुकानें बंद रही। लाॅकडाउन के पहले दिन मेन रोड और पुरानी बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। जरूरी काम से ही लोग सड़कों पर निकले। बीमारी के डर से लोग अपने- अपने घरों में ही रहना ज्यादा मुनासिब समझ रहे हैं। गढ़वा में कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने भी सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। 

एक तरफ उपायुक्त राजेश कुमार पाठक ने ज़िला मुख्यालय और जिले के रंका व मेराल प्रखंडों में पहुंच कर पॉजिटिव पाए जाने क्षेत्र को सील करने का निर्देश दिया है। वहीं पुलिस अधीक्षक श्रीकांत एस खोटरे ने शहर में बिना मास्क पहनने वाले लोगों पर लॉक डाउन उल्लंघन की कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार चेंबर ऑफ कामर्स ने जिला प्रशासन के समक्ष 31 जुलाई तक गढ़वा में लॉक डाउन करने की मांग की थी। वहीं दुकानदारों से भी अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा के लिए दुकानें बंद रखने की अपील की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें