चुनाव:अधिवक्ता संघ के चुनाव में नरेंद्र को 16 मतों से हराकर गौतम बने अध्यक्ष

गढ़वा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अध्यक्ष पद पर गौतम कृष्ण सिन्हा को 114 व नरेंद्र पांडेय को 98 मत प्राप्त हुए

गढ़वा जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव में गौतम कृष्ण सिन्हा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी नरेंद्र पांडेय को 16 मतों से पराजित कर अध्यक्ष के पद पर कब्जा जमा लिया है। गौतम कृष्ण सिन्हा को 114 व नरेंद्र पांडेय को 98 मत प्राप्त हुए। जबकि पूर्व अध्यक्ष अलख निरंजन चौबे को 43 मतों से ही संतोष करना पड़ा। जबकि महासचिव के पद पर मृत्युंजय तिवारी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी जितेंद्र कुमार से 41 वोट से पराजित किया।

महासचिव पद पर मृत्युंजय तिवारी को 112, जितेंद्र कुमार को 71, भृगुनाथ चौबे को 42, सच्चिदानंद शुक्ला को कुल 15 व बृजदेव विश्वकर्मा को महज 2 मत प्राप्त हुआ। उपाध्यक्ष पद पर धीरेंद्र कुमार चौबे 83 मत प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी धनंजय तिवारी को 9 मत से पराजित किया। धनंजय को 74 मत प्राप्त हुआ।

उपाध्यक्ष पद... धीरेंद्र चौबे ने धनंजय तिवारी को 9 मत से पराजित किया

चुनाव में उपाध्यक्ष के पद पर अन्य प्रत्याशी रामकृष्ण शुक्ला को 44 तथा सुरेश नारायण दुबे को 50 मत प्राप्त हुए। संयुक्त सचिव के पद एक पर प्रणव कुमार चुनाव जीत गए हैं। प्रणव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भूपेंद्र नाथ तिवारी को सात मत से पराजित किया। प्रणव को 100 व भूपेंद्र तिवारी को 93 मत प्राप्त हुआ। प्रणव कुमार की यह लगातार चौथी जीत है। जबकि संयुक्त सचिव के पद दो पर देवदत्त चौबे 120 मत प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी दिग्विजय कुमार को 49 मत से पराजित किया। दिग्विजय को 71 मत प्राप्त हुआ।

कोषाध्यक्ष के पद पर गरीब उल्लाह अंसारी 129 मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी राकेश कुमार शुक्ला को सात मत से पराजित किया। राकेश को 122 मत प्राप्त हुआ। कार्यकारिणी के पद पर चुनाव जीतने वालों में अशोक कुमार तिवारी, मनोज कुमार चतुर्वेदी, राजीव कुमार पांडेय, सच्चिदानंद दुबे तथा सोमनाथ विश्वकर्मा के नाम शामिल है। चुनाव परिणाम की घोषणा शाम करीब 5:30 बजे पर्वेक्षक के द्वारा किया गया।

खबरें और भी हैं...