रक्तदान जायन्ट्स ग्रुप:जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था समाजसेवा में काम कर रहा है : डॉ. अशोक कुमार सोनी

गढ़वा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रक्तदान करते वेद प्रकाश शर्मा। - Dainik Bhaskar
रक्तदान करते वेद प्रकाश शर्मा।
  • जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था ने किया दो यूनिट रक्तदान, जरूरतमंद को दी मदद

जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था के तत्वावधान में जब जरूरत तब आस्था कार्यक्रम के तहत आज दो यूनिट रक्तदान किया गया। रक्तदान जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था के नए सदस्य वेद प्रकाश शर्मा व विकास कुमार ने रक्तदान किया। इस अवसर पर रक्तदाता वेद प्रकाश शर्मा ने कहा कि उन्हें सबसे अधिक खुशी हुई कि जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था का सदस्य बनते ही उन्हें रक्तदान करने का मौका मिला।

इस अवसर पर जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था के लोगों ने कहा कि जैसे ही आस्था टीम को जानकारी मिली कि गढ़वा सदर अस्पताल में एक महिला को रक्त की जरूरत है। जानकारी मिलने के बाद आस्था टीम के लोगों ने तुरंत उक्त महिला के लिए रक्त की व्यवस्था कराया। मौके पर जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था के अध्यक्ष डॉ अशोक कुमार सोनी ने कहा कि जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था के द्वारा लगातार समाजसेवा के क्षेत्र में काम किया जा रहा है।

इस संस्था के द्वारा जहां जब जरूरत तब आस्था कार्यक्रम के तहत रक्तदान सहित अन्य कार्यक्रम किए जा रहे हैं। वहीं प्रत्येक रविवार को स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाता है। जिसमे लोगों का स्वास्थ्य जांच करने के साथ ही निःशुल्क दवा प्रदान किया जाता है। उन्होंने कहा कि जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था के द्वारा उक्त कार्यक्रम के अलावे स्वच्छता, शिक्षा सहित अन्य क्षेत्रों में भी कार्य किया जाता है।

जिससे समाज के लोगों को लाभ मिलता है। इस अवसर पर जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था के अध्यक्ष सह दंत चिकित्सक डॉक्टर अशोक कुमार सोनी, पूर्व अध्यक्ष अमित शर्मा, डीएफओ विकास कुमार मेहता, अंशु गुप्ता, विशाल गुप्ता, मीठू सोनी, पिंटू कुमार, पतंजलि सोनी, विराट सोनी, अंकुश कुमार, जय प्रकाश गुप्ता आदि उपस्थित थे। इधर महिला को रक्त की व्यवस्था होने पर उसके परिजन काफी खुश थे। साथ ही उन लोगों ने जायन्ट्स ग्रुप ऑफ गढ़वा आस्था के लोगों को दिल से दुआ भी दिया।

खबरें और भी हैं...