पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:खुशखबर...महदेइया में ट्रांसफार्मर चालू

बंशीधर नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऊर्जा वितरण निगम के निगम लिमिटेड मेदिनीनगर के महाप्रबंधक सह मुख्य अभियंता को आवेदन देने के 2 दिन बाद महदेहिया विद्युत उप केंद्र में 5 एमबीए का अतिरिक्त पावर ट्रांसफार्मर चालू किए जाने पर आप नेता मंटू पांडे ने विभाग के अधिकारियों को बधाई दिया। उन्होंने कहा कि विगत 6 माह पूर्व मगरिया पावर महदेहिया पावर स्टेशन 5 एमवीए का ट्रांसफार्मर लगाया गया था लेकिन उसे प्रारंभ नहीं कराया गया था जिसके कारण काफी परेशानी हो रही थी।

2 दिन पूर्व महाप्रबंधक को दिए गए मांग पत्र के आलोक में उन्होंने तत्काल संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को उक्त पावर ट्रांसफार्मर को जल्द शुरू करने का निर्देश दिया था। बुधवार को विद्युत विभाग के सहायक अभियंता सुभाष प्रसाद, कनीय अभियंता शिवम पांडे सहित अन्य अधिकारियों द्वारा विधिवत पूजा अर्चना कर पावर ट्रांसफार्मर को प्रारंभ कर दिया गया। पावर ट्रांसफार्मर के चालू होने से वोल्टेज तेज की समस्या नहीं रहेगी। वही लोगों को गुणवत्तापूर्ण बिजली की आपूर्ति हो सकेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें