पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना में लापरवाही:सरकार की गाइडलाइन की गढ़वा जिले में धज्जियां उड़ाई जा रही है : ओम प्रकाश

गढ़वा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गढ़वा जिला भाजपा के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश केसरी ने कहा कि कोरोना महामारी से पूरा विश्व जूझ रहा है, इसके बचाव के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार समय-समय पर गाइडलाइन जारी करती है। मगर वर्तमान समय में झारखंड में भी हेमंत सरकार के जारी गाइडलाइन में यह कहा गया है कि शादी और अंतिम संस्कार को छोड़ कर भीड़ नहीं लगाना है।

मगर गाइडलाईन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। वे गुरुवार को गढ़वा में पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राजनीतिक धार्मिक या अन्य किसी कार्यक्रम के लिए भी नियम कानून होने चाहिए। क्योंकि कोरोना दूसरे चरण में बहुत ही तेजी से फैल रहा है। प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। भाजपा के लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी जवाहर पासवान ने कहा गढ़वा जिला में झारखंड सरकार के नुमाइंदे अपने ही सरकार के आदेश का खुल्लम-खुल्ला धज्जी उड़ा रहे हैं।

गढ़वा विधानसभा के वर्तमान विधायक और झारखंड सरकार के मंत्री इस विषम परिस्थिति में भी रंका प्रखंड के बरवाडीह गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम करा कर और भीड़ लगवा कर निमंत्रण बांट रहे हैं। जिला महामंत्री संतोष दुबे ने कहा कि गढ़वा विधानसभा में जनप्रतिनिधि की ओर से एक तरफ भीड़ लगाकर नाच-गाना का कार्यक्रम कराया जा रहा है मौके पर जिला उपाध्यक्ष मुरली श्याम सोनी, मीडिया प्रभारी रिंकू तिवारी, जिला कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र विश्वकर्मा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें