अपराध की रोकथाम:इधर... नशाखोरी रोकने के लिए टीम गठित की गई

बंशीधरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीपीओ ने चैंबर के साथ की बैठक , नशाखोरी व अपराध पर अंकुश लगाने की चर्चा

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केशरी ने मंगलवार की देर शाम थाना परिसर में पलामू चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की बंशीधर नगर इकाई के पदाधिकारियों के साथ बैठक किया। बैठक में नशाखोरी सहित विभिन्न स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की। बैठक में चेंबर के अध्यक्ष शंभू सौदागर ने तेजी बढ़ रही नशाखोरी की ओर एसडीपीओ का ध्यान आकृष्ट कराते हुये इस पर अंकुश लगाने का अनुरोध किया। एसडीपीओ ने बैठक में बताया कि पलामू चेंबर के बंशीधर नगर इकाई के पदाधिकारियों की मांगों पर तेजी से बढ़ रहे अलग तरीके के नशाखोरी पर लगाम लगाने के लिए एक टीम गठित की गई है।

ज्ञात हो कि चेंबर की ओर पदाधिकारियों ने थाना प्रभारी को इस बाबत एक मांग पत्र सौंपकर मादक द्रव्यों/पदार्थों की बिक्री और सेवन की रोकथाम और इस अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों पर कार्रवाई के लिये एसटीएफ ( विशेष कार्य बल) गठित करने का अनुरोध किया। ैठक में एसडीपीओ ने चेंबर के पदाधिकारियों को नशा व अन्य अपराध की रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया।

उन्होंने लोगों से उन्हें गुप्त सूचना देने तथा अपने-अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में लगे कैमरों में से एक कैमरा बाहर लगाने की अपील की। बैठक में थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी, चेंबर के अध्यक्ष शंभू सौदागर, संरक्षक राम प्रसाद, रविप्रकाश, उदय प्रकाश जायसवाल, वार्ड पार्षद रंजन जायसवाल उर्फ छोटू, हृदयानंद कमलापुरी, आनंद अग्रवाल, शमीम खान, तस्लीम खान, उमेश कुमार, ओमप्रकाश चौबे, मनोज कुमार, आशीष अग्रवाल, तौकीर आलम समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...