पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या कर ली घटना:इधर, डंडई में महिला ने घर में फांसी लगा की आत्महत्या

डंडई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डंडई मुख्यालय निवासी एक महिला ने अपने ही घर में अपने दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना बुधवार दोपहर करीब 3:00 बजे का बताया गया ।मिली जानकारी के अनुसार डंडई गांव निवासी आबिद हुसैन की पत्नी नसीमा बीवी करीब 2:00 बजे सप्ताहिक बुध बाजार से राशन और सब्जियां खरीद कर घर वापस लौटी थी। एक घंटा बाद उसके दो छोटे छोटे बच्चे पड़ोस के लोगों के पास जा कर रोने लगे और बताया कि मम्मी चुपचाप खड़ी है।

कुछ नहीं बोल रही है। जिस पर आस-पड़ोस के लोगों ने घर में जाकर देखा तो उक्त महिला अपने ही दुपट्टे से घर के कंडी में फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। जिस पर ग्रामीणों ने फौरन इसकी सूचना बाहर में कढ़ाई का कार्य कर रहे पति आबिद हुसैन को टेलिफोनिक माध्यम से देने का प्रयास किया। लेकिन उससे बात नहीं हो सकी। तत्पश्चात पड़ोस के लोगों ने उसके भाई अब्दुल कादिर और स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। इधर घटना के बारे में शोक व्यक्त करते हुए ग्रामीणों ने आशंका जताई कि हो सकता कि पति-पत्नी के बीच कुछ कहासुनी हुई होगी।

जिस कारण नसीमा बीवी ने आत्महत्या की होगी। ग्रामीणों ने बताया कि उक्त महिला दो बच्चों के साथ घर में रहती थी। और उसकाा पति बाहर के राज्य में सिलाई कढ़ाई का काम करता था। इधर घटना के बाद मृतिका के दो मासूम बच्चे रोजी परी 5 वर्ष तथा अरमान 2 वर्ष का रो रो कर बुरा हाल था। ग्रामीणों का भीड़ शव को देखने के लिए हुजूम लगा रहा। घटना को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी सुनील कुमार पहुंचे।

खबरें और भी हैं...