पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:गोकशी से मना किया तो दोस्त ने ही गला रेतकर मार डाला, दो गिरफ्तार

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीपीओ ने कहा- मृतक व हत्यारा दोनों दोस्त थे, साथ बैठ दारू व गाजा का सेवन किया

सदर थाना क्षेत्र के उचरी वार्ड दो में सोमवार रात साढ़े नौ बजे गोकशी का विरोध करने पर युवक का गला रेत कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त घटना में सोनपुरवा गांव निवासी मोहम्मद हबीब के 18 वर्षीय पुत्र मोहम्मद आरजू का घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ बाहमन टूटी, थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह दल-बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के संबंध में मृतक के मां आयशा खातून ने बताया कि आरजू उंचरी अपने ननिहाल मोहम्मद गुलाव के घर रहता था। घर के बगल में ही नयमुदीन कुरैशी के पुत्र कैईल कुरैशी और मुन्नू कुरैशी गोकशी का कार्य करते थे।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल
सोमवार की रात उंचरी मोहल्ले में पुलिस ने आरजू हत्या कांड में दो लोगों को गिरफ्तार किया। दोनों उंचरी के ही रहने वाले कैल कुरैशी व मुन्ना कुरैशी हैं। इन्हें जेल भेज दिया है। सदर थाना में एसडीपीओ बहामन टूटी ने कहा कि मृतक आरजू व हत्यारा दोस्त थे। मोहम्मद आरजू के घर पर ही बैठ कर कईल कुरैशी व मुन्ना कुरैशी शराब और गांजा का सेवन कर रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें