पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आह्वान:पं दीनदयाल के बताए मार्ग पर चलने से भारत बनेगा विश्व गुरु : भाजपा

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यकर्ताओं से पंडित दीनदयाल उपाध्याय के बताएं मार्ग पर चलने की आह्वान किया है

गढ़वा ज़िला भाजपा के शहर के टंडवा स्थित ज़िला कार्यालय में शुक्रवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जयंती मनाई गई। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। वहीं ज़िलाध्यक्ष ओम प्रकाश केसरी ने अपने गृह प्रखंड भंडरिया में आयोजित जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर ज़िलाध्यक्ष ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के त्याग और बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके सपनों को साकार करने का संकल्प के साथ आज विश्व पटल पर भारत का छवि विश्व गुरु के रूप में स्थापित कर रहे हैं।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से पंडित दीनदयाल उपाध्याय के बताएं मार्ग पर चलने की आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित और समाज के अंतिम ब्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान पहुँचाने की संकल्प लेने की जरूरत है। पार्टी कार्यालय के कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष हरेंद्र द्विवेदी, राजीव रंजन तिवारी, महामंत्री संतोष दूबे, मुरली श्याम सोनी, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मुन्ना तिवारी, भाजयुमो के जिला मंत्री अविनाश पसवान, मीडिया प्रभारी विवेकानंद तिवारी, वीणा पाठक, मीना गुप्ता कंचन जायसवाल, अमित केसरी, राकेश केसरी, आनंद केसरी, कैलाश कश्यप, राजकुमार मद्धेशिया, प्रवीण जायसवाल, मुरली श्याम तिवारी आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें