पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:शराब के नशे में धुत टेंपो चालक ने भरे बाजार मचाया उत्पात, घायल

मझिआंव15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाजार के बीचो बीच मुख्य सड़क पर शक्तिमान का रोल करते हुए एक टेंपो नम्बर JH03-3676 के चालक के द्वारा किया गया। इससे बाजार के लोग भौचक रह गए। इस संबंध में बताया जा रहा है कि डाल्टनगंज शाहपुर निवासी सह टेम्पू चालक मोहम्मद आफताब आलम ने शराब के नशे में धुत होकर बाजार के बीचो बीच तांडव मचाया। इसकी सूचना एंबुलेंस 108 को सूचना दिया गया सूचना पाते ही फौरन एंबुलेंस आ कर युवक को बेहतर इलाज हेतु अस्पताल लाया गया।

इधर प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टेंपो चालक देखते ही देखते अपने ही टेंपो का शीशा को तोड़ डाला। जिससे उसका हाथ लहूलुहान हो गया। यहां तक की युवक इतना नशे में धुत था कि एंबुलेंस में सवार होने के बाद भी तांडव मचाया और एंबुलेंस के अंदर दर्जनों जगह पर खून का धब्बा लगा दिया। अस्पताल परिसर में भी तांडव मचाया एंबुलेंस से नीचे नहीं उतर रहा था काफी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया और इलाज करवाया गया इधर पुलिस के द्वारा टेंपाे को जब्त कर थाना ले गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें