कार्यक्रम का समापन:फारुकी मोहल्ला में जश्ने ईद मिलादुन्नबी का आयोजन, शायरों ने नातिया कलाम पेश किया

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गढ़वा प्रखंड के कल्याणपुर पंचायत के फारुकी मोहल्ला में जश्ने ईद मिलादुन्नबी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में स्थानीय व बाहरी शायर व उलेमाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत कुरआन-ए-पाक की आयत तिलावत कर की गई। मौके पर कारी हसीबुल्लाह ने नातिया कलाम पेश कर उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस अवसर पर मौलाना यूसुफ रिजवी ने कहा कि नमाज जन्नत की कुंजी है।

इसलिए सभी मुसलमानों को पँचवक्ता नमाज अदा करना चाहिए। हाफिज इरफान ने कहा कि सभी लोगों को कुरआन की रौशनी में अपनी जिंदगी गुजारनी चाहिए। हाफिज नूर आलम ने कहा कि अहले सुबह कुरआन-ए-पाक की तिलावत करनी चाहिए। कार्यक्रम का समापन सलातो सलाम का नजराना पेश कर किया गया। इसके बाद उपस्थित लोगों के बीच सिरनी तकसीम की गई।

कार्यक्रम को सफल बनाने में आयोजन समिति के सदर मकबुल खान, सेक्रेटरी साबीर अंसारी, खजांची मोसताफ खान, बरकतुल्लाह, ख़ुर्शीद आदि ने सक्रिय भूमिका निभाया। कार्यक्रम के दौरान अतिथि के रूप में कल्याणपुर पंचायत के मुखिया विनोद चंद्रवंशी, अंजुमन के सदर शमशुद्दीन अंसारी, सेक्रेटरी सुऐब खान, खजांची शमीम अंसारी, उप ओस्ताज खान, बी डी सी प्रत्याशी युनुस अंसारी, मोख्तार, अनवर, अफरोज खान, अजाद खान आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...