भाजपा:फर्जी बयान जारी कर झामुमो के नेता आम लोगों को कर रहे गुमराह

डंडई9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता में शामिल भाजपा नेता। - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता में शामिल भाजपा नेता।

प्रखंड मुख्यालय स्थित पशु चिकित्सालय परिसर में शुक्रवार को पार्टी के निर्देश पर भाजपा के पदाधिकारियों ने प्रेस वार्ता की। आयोजित प्रेस वार्ता मैं भाजपा के मंडल अध्यक्ष श्रवण चंद्रवंशी ने कहा कि जेएमएम द्वारा गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्वीकृत सड़कों के बारे में जो जानकारी दी गई थी। वह सरासर गलत है।

उन्होंने कहा कि जेएमएम के कार्यकर्ताओं द्वारा फर्जी बयान जारी कर क्षेत्र की जनता को गुमराह करने का कार्य किया जा रहा है। प्रखंड में स्वीकृत सड़क की योजनाएं केंद्र सरकार के द्वारा स्वीकृत की गई है, जिसे सांसद बीडी राम के अथक प्रयास से किया गया है और उनके किए गए कार्यों को स्वयं पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी सांसद को और पीएम मोदी को बधाई दे चुके हैं।

परन्तु प्रखंड में जेएमएम के कार्यकर्ताओं को शायद बुद्धि की कमी है जिस कारण यह लोग उनके द्वारा किए गए कार्य को मंत्री मिथिलेश ठाकुर और झारखंड सरकार को बधाई दे रहे हैं जो समझ से परे है। हमलोग सभी भाजपा के कार्यकर्ता कामना करते हैं कि जेएमएम के कार्यकर्ताओं को भगवान सद्बुद्धि दे।

कॉन्फ्रेंस में उपस्थित मंडल प्रभारी पंकज विश्वकर्मा ने कहा कि महागठबंधन के मित्रों के द्वारा जो डंडई प्रखंड में विकास की योजनाएं आई है जैसे तीन प्रधानमंत्री सड़क योजना की मरम्मती तथा सभी सड़क योजना के निर्माण कार्य इस क्षेत्र के विधायक भानु प्रताप शाही और क्षेत्र के सांसद विष्णु दयाल राम के अथक प्रयास के बदौलत क्षेत्र में यह काम धरातल पर उतरा है। मौके पर महामंत्री मिथिलेश प्रसाद, भाजयुमो अध्यक्ष अलख निरंजन प्रसाद,आशीष राणा, कमलेश यादव, सुनील यादव, रामप्रवेश राम, संदीप कश्यप मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...