पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संतोष दुबे ने कहा:अपराधियों को छुड़ाना और अपराध को बढ़ावा देना ही झामुमो का काम, भाजपा हमेशा ही जनहित में काम करती है

गढ़वा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देते भाजपा के जिला महामंत्री और अन्य। - Dainik Bhaskar
जानकारी देते भाजपा के जिला महामंत्री और अन्य।

गढ़वा जिला भाजपा के जिला महामंत्री संतोष दुबे ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिलाध्यक्ष तनवीर आलम और जिला प्रवक्ता धीरज दुबे का भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी पर लगाया गया आरोप निराधार है। अगर जिलाध्यक्ष उग्रवाद के पोषक होते तो उग्रवाद व अपराध के विरोध में लगातार बयानबाजी और लड़ाई नहीं लड़ते।

झामुमो के जिलाध्यक्ष और प्रवक्ता को जानकारी रखना चाहिए। कि उनके आका मंत्री जब मंत्री पद का शपथ ले रहे थे। तो एक टीवी चैनल दो संगीन अपराध, हत्या एवं आर्म्स एक्ट का मामला चला रहा था। तो मंत्री का पोषक कौन था। मंत्री गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं।

बिहार का पोषक अलग और झारखंड का पोषक अलग रखते हैं। जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी ने बस स्टैंड में हत्या के मामले पर आवाज उठाया, विरोध किया तो झामुमो के लोग हत्यारा को पकड़वाने के बजाय जिलाध्यक्ष पर सवाल उठाने लगे। झामुमो के नेता बताएं कि गढ़वा में मझिआंव के व्यवसायी को बीड़ी पता के लेकर यही धीरज दुबे ने धमकाया था और लेवी मांगा था। जब मामला थाना में पहुंचा तो आनन-फानन में प्रशासन पर दबाव डालकर मामला रफा-दफा किया गया।

उस समय उनके पोषक कौन थे। रांची में एक संवेदक को टेंडर डालने के बाद धमकी देना और फिर उसी संवेदक को गढ़वा में पीटना और पीड़ित संवेदक ने जब मामला दर्ज कराया। तो हरिजन एक्ट लगवा कर मामला को समझौता कराना। वहीं शहर के हिमांशु मिश्रा नामक युवक ने धमकी के मामले में थाना में आवेदन दिया। तो थाना में बैठा कर समझौता कराने में इनका पोषक कौन था।

जिला महामंत्री ने कहा कि झामुमो जिलाध्यक्ष और प्रवक्ता बताएं कि थाना में किसी भी अपराधी को पकड़े जाने के बाद थाना का चक्कर क्यों लगाते हैं। अपराधी को छोड़वाते हैं। उन्होंने कहा कि झामुमो के लोग खुद अपराध के दलदल में है और दूसरों पर उंगली उठाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष पर लगाया गया आरोप के सभी मामले में न्यायालय ने निर्दोष मुक्त किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा जनहित का कार्य करती है। झामुमो अपना गिरेबान में झांके। पत्रकार वार्ता में जिला मीडिया प्रभारी रिंकू तिवारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें