पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोलन:जेएसएलपीएस कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

बंशीधर नगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकार यदि पहले ही हमारी मांगो को मान ली होती तो हमें आंदोलन में जाने की जरूरत नही पड़ती

जेएसएलपीएस कर्मियों ने 5 सूत्री लंबित मांगों को लेकर अपने कार्यालय के समीप शनिवार को कार्य का बहिष्कार किया। इस दौरान प्रखण्ड प्रशासनिक सहायक नागेन्द्र पाल ने बताया कि पच्चीस हजार रुपये प्रति माह न्यूनतम वेतनमान देने, सभी कर्मियों की सेवा अवधि 60 वर्ष करने, एचआर नियमावली के अनुसार महंगाई भत्ता सरकारी कर्मियों के तर्ज पर दिए जाने तथा सभी कर्मियों को नजदीकी प्रखंड या गृह प्रखंड में पदस्थापित करने की मांग को लेकर हम सभी कर्मियों ने कार्य का बहिष्कार किया है।

उन्होंने कहा कि जब तक सरकार हमारी मांगों को गंभीरता पूर्वक लेते हुए हमारी मांगो को नही मान लेती है। तबतक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सरकार यदि पहले ही हमारी मांगो को मान ली होती तो हमें आंदोलन में जाने की जरूरत नही पड़ती। उन्होंने कहा कि सरकार की उदासीन रवैये के कारण विवश होकर हम जेएसएलपीएस कर्मियों को कार्य का बहिष्कार करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार हमारी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें