पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्थल परिवर्तन की मांग:सदर अस्पताल से टीकाकरण केंद्र हटाने के लिए डीसी को पत्र

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद के सांसद प्रतिनिधि चंदन जायसवाल ने गढ़वा उपायुक्त को आवेदन सौंपकर कोविड-19 टीकाकरण केंद्र के स्थल परिवर्तन को लेकर मांग किया है। उपायुक्त को दिए गए आवेदन में चन्दन जायसवाल ने कहा है कि गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत वर्तमान में कोविड-19 टीकाकरण का कार्य सदर अस्पताल परिसर में संचालित है।

उक्त परिसर में कोविड-19 से संक्रमित व्यक्तियों उनके परिजनों को संक्रमण की जांच हेतु आए लोगों की भीड़ देखी जा रही है। इन परिस्थितियों में टीकाकरण हेतु आ रहे स्वस्थ लोगों के संक्रमित हो जाने के खतरे की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। उनके द्वारा गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न आयु वर्ग के लोगों को कोविड-19 के टीकाकरण लेने हेतु प्रोत्साहित कर उनका वैक्सीनेशन करवाया जा रहा है।

परंतु अधिकांश लोग इसके संक्रमण से इतने यक्रांत हैं कि वेक्सीन लेने के लिए अस्पताल नहीं आना चाहते हैं। जिससे वैक्सीनेशन की रफ्तार धीमी है। उन्होंने उपायुक्त से आग्रह किया है कि कोविड-19 टीकाकरण केंद्र सदर अस्पताल परिसर से परिवर्तित कर अथवा इसके अतिरिक्त अन्य स्थल तथा राजकीय बालिका उच्च विद्यालय या गोविंद प्लस टू उच्च विद्यालय करने की कृपा की जाए।

खबरें और भी हैं...