पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोलन:अपने अधिकार के लिए आंदोलन करेंगे बंशीधर नगर के पारा शिक्षक

बंशीधर नगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पारा शिक्षक अपनी मांगों को लेकर आंदोलन के लिए तैयार

प्रखण्ड के पारा शिक्षकों की बैठक मध्य विद्यालय रक्सा के प्रांगण में शनिवार को प्रमोद कुमार की अध्यक्षता में एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के बैनर तले सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए मोर्चा के प्रखण्ड अध्यक्ष भूपेन्द्र प्रताप देव ने कहा कि अपने हक व अधिकार के लिए संघर्ष हेतु प्रखण्ड के पारा शिक्षक कमर कसकर तैयार है।चुनाव के समय किये गए वादा को पूरा करने में झारखण्ड सरकार विफल साबित हो रही है।उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के अाह्वान पर पारा शिक्षक अपनी मांगों को लेकर आंदोलन के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार पारा शिक्षकों को वेतनमान देने व स्थायीकरण के प्रति गम्भीर नही है।अभी तक नियमावली को कैबिनेट में नही लाया गया जो दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार के इस रवैया से पारा शिक्षकों में आक्रोश है।उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के अाह्वान पर आगामी 17 जनवरी को सत्ता पक्ष के विधायकों का,आगामी 24 जनवरी को सरकार के मंत्रियों का तथा 10 फरवरी को मुख्यमंत्री आवास का घेराव कार्यक्रम को हर हाल में पूरी मजबूती के साथ सफल बनाया जायेगा।उन्होंने कहा कि 10 जनवरी को जिला स्तरीय बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार पारा शिक्षक आंदोलन के लिए रणनीति तैयार करेंगे। बैठक को अशोक ठाकुर, रामचंद्र यादव, अफसर खान, राकेश वर्मा, राजेश मेहता, अनूप विश्वकर्मा, राधा प्रसाद यादव, सचिव हृदया प्रसाद गुप्ता ने भी संबोधित किया। बैठक में रूपेश कुमार, प्रेमलता सिन्हा, नीलम पांडेय, प्रियंका कुमारी, श्यामलाल राम, परवेज आलम, समोद मेहता, मुनेश्वर मेहता, मदन राम, अलीम अंसारी, ज्ञान प्रकाश, अरविंद कुमार ठाकुर, राकेश कुमार वर्मा, अनूप कुमार ठाकुर, हफीज अंसारी, उपेंद्र पासवान, कृष्णानंद प्रसाद, सत्यदेव कुमार, रामगृह पाल, बरकत हुसैन, उदय सिन्हा सहित अन्य पारा शिक्षक उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser