पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जवान का हंगामा:मिलिट्री जवान का रेलवे स्टेशन पर उत्पात, पुलिस और रेलकर्मियों को बनाया बंधक

बंशीधरनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब रेजीमेंट का है जवान, सूचना मिलने पर एसडीपीओ ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं माना, किसी तरह उसपर काबू पाया गया

बंशीधर नगर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को पंजाब रेजीमेंट के सिरफिरे जवान परमिंदर सिंह ने एक घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान रेल कर्मियों, आरपीएफ के जवान तथा वंशीधर नगर थाना पुलिस को स्टेशन में बंद कर बंधक बनाए रखा। सूचना मिलने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद के कुमार केशरी के नेतृत्व मेंं पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद परमिंदर को काबू में किया।

समाचार लिखे जाने तक परमिंदर को पुलिस अभिरक्षा में थाने में रखा गया था। बताया जाता है कि उक्त जवान बुधवार की रात टाटा-जम्मूतवी एक्सप्रेस से रेलवे स्टेशन पर उतरा था। सुबह प्लेटफार्म संख्या एक पर सीढ़ी के नीचे बैग रख दूसरे प्लेटफार्म पर गंजी जांघिया पहन कर घूम रहा था। इसकी सूचना रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ को दी गई। लोगों ने परमिंदर को समझा-बुझाकर कपड़ा पहनाया और रेलवे स्टेशन को सौंप दिया। थोड़ी देर बाद वह उग्र होकर पथराव करने लगा। आरपीएफ के द्वारा इसकी सूचना थाने को दी गई। सूचना पाकर एसआई विक्रम सिंह दल बल के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे।

पुलिस को देखते ही उसे कुदाल लेकर दौड़ाया, बरामदे में गेट बंद कर घूमने लगा और जोर जोर से चिल्लाने लगा

पुलिस को देखते ही परमिंदर ने कुदाल लेकर उन्हें दौड़ाया। पुलिस जब मामले की जानकारी लेने स्टेशन के अंदर गई तब परमिंदर ने पुलिस के साथ रेल कर्मियों को भी गेट बंद कर बंधक बना लिया। सबको बंधक बनाने के बाद वह गुस्से में जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगा तथा बरामदे में गेट बंद कर कुदाल लेकर घूमने लगा। साथ ही मोबाइल पर भी जोर-जोर से बात कर रहा था। सूचना मिलने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केशरी स्टेशन पहुंचे उसे समझा-बुझाकर शांत कराने का भरपूर प्रयास किए। पर उसने नहीं सुनी।

वह अपने मां पिताजी के आने के बाद ही बंधक बनाए लोगों को मुक्त करने की बात बार-बार दोहरा रहा था। इस बीच अनुमंडलीय अस्पताल की उपाधीक्षक डॉ सुचित्रा कुमारी जब उसे समझा रही थी तब मौका पाकर पुलिस ने उसे काबू में किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें