पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सदर अस्पताल:नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म, आराेपी भेजा गया जेल

गढ़वा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला के मेराल थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में लवजिहाद का मामला सामने आया है। मेराल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती के साथ एक मुस्लिम समुदाय का युवक जो बघोता गांव का रहने वाला है अपना नाम अभिषेक कुमार बताकर युवती को जाल में फंसा कर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहा। जिसके बाद नाबालिग युवती के द्वारा उक्त बच्चा को सदर अस्पताल में जन्म भी दिया गया है।

पीड़ित युवती का 1 वर्ष पूर्व ब्रह्मबाबा मेला में उक्त युवक से संपर्क हुआ था। युवक ने हिंदू जाति बताकर बातचीत करना शुरू किया। बातचीत बढ़ते बढ़ते लड़का ने उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध भी बनाया। गर्भवती होने के 8 माह बाद युवती को पता चला कि युवक मुस्लिम समुदाय का है। जिसके बाद भी लड़का हमेशा शादी करने का झांसा देते रहा। 1 सप्ताह पूर्व युवक ने इस से बातचीत भी करना बंद कर दिया।

जिसके बाद युवती व उसके परिजन के द्वारा मेराल थाना में न्याय का गुहार लगाने पहुंचे। पीड़ित के परिजनों ने कहा कि स्थिति बिगड़ने पर रविवार को सदर अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद रविवार की देर शाम नाबालिग युवती ने उक्त बच्चा को जन्म दिया। इस संबंध में मेराल थाना प्रभारी शिवलाल कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...