पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:सांसद ने लोकसभा में उठाया गढ़वा बाईपास सड़क निर्माण का मामला

गढ़वा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गढ़वा शहर काे जाम से मुक्ति दिलाने बाइपास का निर्माण जरूरी

पलामू के सांंसद विष्णुदयाल राम ने बुधवार को लोकसभा में गढ़वा-रेहला फोर लेन बाईपास सड़क अविलंब निर्माण कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि एनएच-75 सड़क से करीब 22 किलोमीटर पलामू जिले के शंखा गांव से लेकर गढ़वा जिले के खजुरी गांव तक बाईपास सड़क निर्माण के लिए राष्ट्रीय उच्च पथ प्राधिकरण को दिया गया है। एनएच-75 सड़क राज्य की सबसे व्यस्त व पुरानी सड़क है। लिहाजा जाम की समस्या हमेशा बनी रहती है। जिससे जिलेवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।यह सड़क बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ राज्य को जोड़ता है।

उन्होंने कहा कि गढ़वा शहर के अंदर सड़क की चौड़ाई पर्याप्त नहीं होने के कारण प्रतिदिन जाम की समस्या बनी रहती है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा जाम की समस्या से निजात पाने के लिए भारी-भरकम वाहनोंं को शहर के बाहर ही वाहनों को रोेक दिया जाता है। जिससे वाहन चालकों को परेशानी होती है औैर समय भी अधिक लगता है। सांसद ने कहा कि गढ़वा के लोग पिछले बीस वर्षों से बाईपास सड़क की मांग करते आ रहे हैं। बावजूद अभी तक बाईपास सड़क का निर्माण नहीं कराया जा सका है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें