पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:हत्या, लूट दुष्कर्म व भ्रष्टाचार राज्य सरकार की उपलब्धि : रितेश चौबे

गढ़वा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला भाजयुमो के जिलाध्यक्ष रितेश चौबे ने कहा कि जिस तरह से कल झामुमो के ने भाजपा का पुतला दहन नहीं। बल्कि झामुमो ने जनता के भावनाओं का पुतला दहन किया है। जनता का पुतला दहन हुआ है। गुरुवार को वे पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि झामुमो सरकार में उनके कार्यकर्ता जनता का पुतला दहन कर रहे हैं और उनके प्रशासनिक पदाधिकारी अंग्रेजी हुकूमत करना चाहते है।

झामुमो के कृत्य से जनता काफी दुखी है। उससे यह स्पष्ट हो गया की भाजपा ही जनता की सच्ची हितैषी है। उन्होंने कहा कि झामुमो की राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है। झामुमो यह जान चुकी है की जनता अब उनके साथ नही है। जिस तरह से पूरे राज्य में अपराध, दुष्कर्म की घटना में वृद्धि हुई है। इससे जनता झामुमो- कांग्रेस की सरकार लाकर अफसोस कर रही है।

मुख्यमंत्री काफिले पर हमला जनता का सरकार के प्रति आक्रोश का परिणाम है। उन्होंने कहा कि झामुमो ने जनता के साथ भारी धोखा किया है। राज्य के युवा खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। झामुमो ने चुनाव के पहले कहा था कि एक साल में पाँच लाख युवाओं को रोजगार और स्नातक व स्नातकोत्तर सभी युवाओं को पाँच से सात हजार बेरोजगारी भत्ता देंगे। अगर नही दे सके तो राजनीति से सन्यास लेंगे। लेकिन अबतक ऐसा कुछ भी नही हुआ।

अगर हेमंत सरकार में थोड़ी भी नैतिकता बची है तो उन्हें तत्काल सन्यास लेना चाहिए। मगर सरकार गठन के बाद झारखंड के युवाओं को झामुमो महा गठबंधन सरकार ने ठगने का काम किया है। झामुमो ने चुनाव पूर्व से पहले पारा शिक्षकों सहित सभी अनुबंधकर्मी को सरकार बनते ही नियमित करने का वादा किया था। मगर वह भी वादा झूठा निकला। झामुमो के लोग एक साल बेमिसाल का खूब पोस्टर लगाए। लेकिन अब तक एक भी नया काम झामुमो सरकार नही कर पाई है।

गढ़वा जिला में अब तक जो भी काम हुआ है। वह पूर्व की भाजपा सरकार का कार्य है और केन्द्र सरकार की योजना चल रहा है। गढ़वा बाईपास केन्द्र सरकार की योजना है। भागोडीह नेशनल ग्रिड भी भाजपा सरकार की देन है। यह बात आम जनता भली भाँति जानती है। झामुमो सरकार में वाहन चेकिंग के नाम पर हर जगह अवैध वसूली और बालू का कालाबाजारी करा रही है। जनता हर तरह से परेशान है झामुमो सरकार की उपलब्धियों में हत्या, लुट, दुष्कर्म व भ्रष्टाचार ही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser