पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई जिम्मेदारी:नप के कार्यपालक पदाधिकारी संजय पांडेय ने पदभार संभाला

गढ़वा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आज गढ़वा नगर परिषद में 26 वें कार्यपालक पदाधिकारी के रूप में संजय कुमार पांडेय ने पूर्व कार्यपालक पदाधिकारी कमल किशोर सिंह से अपना प्रभार ग्रहण किया। इससे पूर्व वे नगर विकास विभाग में सहायक निदेशक के पद पर कार्यरत थे।

पद ग्रहण करने के पश्चात उन्होंने कहा कि वे सहायक निदेशक के पद पर रहने के दरमियान गढ़वा नगर परिषद की करीब सारे समस्याओं को करीब से समझा है। अब संयोग से उन्हें यहां पदाधिकारी के रूप में कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ है। जिसे वे अवसर के रूप में ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर नगर परिषद जनप्रतिनिधियों व यहां की जनता का उन्हें सहयोग प्राप्त हुआ तो वे गढ़वा शहरी क्षेत्र की जनता को सभी नगरीय सुविधा प्रदान कराने व नगर परिषद में विद्यमान सभी समस्याओं से निजात दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।पद ग्रहण के पश्चात वे विधायक प्रतिनिधि जितेंद्र सिन्हा, नगर प्रबंधक रंजन पांडे, ओमकार यादव वगैरह के साथ स्थानीय निर्माणाधीन नीलांबर पितांबर उद्यान में जाकर उसका मुआयना भी किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें