पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामले का खुलासा:भतीजे ने जमीन विवाद में की थी वार्ड पार्षद चाचा की हत्या, जेल भेजा गया

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता में घटना की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता में घटना की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी।

गढ़वा थाना क्षेत्र के बलीगढ़ गांव में शनिवार की रात एक व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। मृतक व्यक्ति बलीगढ़ गांव निवासी टीमन राम का पुत्र बिगू राम 42 वर्ष बताया गया है। वह बलीगढ़ ग्राम के परिहारा पंचायत के वार्ड नंबर 11 का वार्ड सदस्य भी था। पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को प्राथमिकी के 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी मृतक का भतीजा बहादुर भुइया है। इस संबंध में थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सदर थाना में बताया की बलीगढ़ गांव में बीगू राम नमक वार्ड सदस्य की हत्या की गई थी। अनुसंधान के दौरान गिरफ्तार करने के बाद आरोपी ने स्वीकार किया कि शनिवार की देर रात बिगु राम होलिका दहन के लिए लकड़ी लेने गया हुआ था। उसी बीच इन दोनों में हाथापाई शुरू हो गई।

आरोपी ने बताया कि पूर्व से ही इन लोगों के बीच जमीन विवाद चल रहा था। आरोपी के कथनानुसार मृतक सात भाई थे। जिसमें 5 लोगों की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद आरोपी के द्वारा जमीन बंटवारा को लेकर विवाद होते रहता था। मृतक ने होली के बाद जमीन बंटवारा की बात कही थी। जिसके बाद जब मृतक बिगु राम ने शनिवार को होलिका दहन का लकड़ी लेने गया हुआ था।

उसी बीच दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हुआ। जिसके बाद आरोपी के द्वारा पहले बीगू राम के सर पर पत्थर से वार किया गया। जब बिगू गिर गया। उसके बाद मृतक के ही टांगी से शरीर पर वार किया गया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

इस अभियान में एसडीपीओ अवध कुमार यादव, थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह, पीएसआई कमलेश कुमार महतो, सदानंद कुमार, संतोष कुमार, आकाश पन्ना, अभय कुमार, दयानंद कुमार यादव, एएसआई अभिमन्यु कुमार सिंह सहित पुलिस के जवान शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें