पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डीइओ ने ली बैठक:गढ़वा में बच्चों को जोड़ने के लिए सभी स्कूलों में 21 से 26 तक मनाया जाएगा नव नामांकन सप्ताह

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक करते डीइओ। - Dainik Bhaskar
बैठक करते डीइओ।

जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार ने जिला के सभी विद्यालयों को निर्देशित किया है कि वे कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी सभी प्रकार की एडवाइजरी का अनुपालन करते हुए आगामी 21 से 26 जून के बीच अपने-अपने विद्यालयों में नव नामांकन सप्ताह मनाएं।

उन्होंने कहा कि विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों, माता समिति के सदस्यों, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्यों तथा सामाजिक रूप से सक्रिय स्थानीय गणमान्य नागरिकों की मदद से अधिक से अधिक नव नामांकन करवाने हेतु जागरूकता अभियान चलाएं।

सामाजिक दूरी, मास्क, सैनिटाइजर आदि सतर्कताओं का अनुपालन करते हुये अधिक से अधिक बच्चों के नामांकन को सुनिश्चित करना है किंतु ध्यान रहे कि इसको लेकर कोई रैली, नुक्कड़ नाटक आदि जैसे भीड़ युक्त आयोजन नहीं करना है। जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार ने जिले के कई प्रखंडों के सीआरपी व बीआरपी प्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुए उन्हें बेहतर काम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि वे जिला शिक्षा व्यवस्था के महत्वपूर्ण अंग हैं, इसलिए सभी प्रखंडों के बीआरपी, सीआरपी पूरी ईमानदारी से अपनी सर्वश्रेष्ठ भूमिका निभाते हुए जिले की शिक्षा व्यवस्था को अच्छे मुकाम तक ले जाने में भागीदार बनें।

खबरें और भी हैं...