पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राहत:पेयजल मंत्री की पहल पर चार जगहों पर लगवाए गए नए ट्रांसफर्मर

गढ़वाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रांसफर्मर लगवाते झामुमो कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
ट्रांसफर्मर लगवाते झामुमो कार्यकर्ता।

गढ़वा विधायक सह झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने गढ़वा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में चार नया ट्रांसफर्मर लगवाया है। जिला मुख्यालय के साईं मोहल्ला स्थित हरिजन स्कूल के समीप 100 केवीए के ट्रांसफार्मर की जगह 200 केवीए का नया ट्रांसफर्मर लगाया गया है।

जबकि सदर प्रखंड के तिलदाग गांव के बरवाही टोला में 63 केवीए ट्रांसफार्मर के जगह पर 100 केवीए का नया ट्रांसफर्मर लगाया गया। साथ ही रंका प्रखंड के खरडीहा पंचायत के सिजो गांव में 25 केवीए का और मेराल प्रखंड के गोबरदाहा गांव में 25 केवीए का ट्रांसफर्मर लगाया गया है।

मंत्री के निर्देश पर बिजली विभाग के विधायक प्रतिनिधि नसीम अख्तर के नेतृत्व में झामुमो कार्यकर्ताओं ने उक्त सभी स्थानों पर ट्रांसफर्मर लगवाने का कार्य प्रारंभ कर दिया है। इस कार्य में झामुमो जिलाध्यक्ष तनवीर आलम सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। मंत्री ने कहा कि आवश्यकतानुसार सभी गांव में ट्रांसफर लगवाया जाएगा। साथ ही जर्जर हो चुके तार व पोल को भी बदला जाएगा। ताकि पूरे जिले में निर्बाध बिजली लोगों को मिल सके।

उन्होंने कहा कि जिले भर में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने का काम तेजी से किया जा रहा है। बहुत जल्द शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी सुचारू रूप से बिजली आपूर्ति शुरू हो जाएगी। गढ़वा का कोई भी गांव व टोला बिजली से वंचित नहीं रहेगा। ग्रामीणों ने मंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है।

खबरें और भी हैं...