घटना की जानकारी:जमीन विवाद में मारपीट में एक की मौत, प्राथमिकी

गढ़वा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भवनाथपुर थाना क्षेत्र के परती गांव निवासी अंगद यादव 40 वर्ष की मौत मारपीट की घटना में गुरुवार की हो गई। घटना के संबंध में अंगद यादव की पत्नी सावित्री देवी ने बताया कि गुरुवार की सुबह चौकीदार शंभू पासवान अंगद को बुलाकर जमीन का समझौता कराने के लिए दूसरे पक्ष के केतवारू यादव के साथ जमीन पर ले गया था। जहां समझौता करने की जगह सुरेंद्र यादव, वीरेंद्र यादव, श्याम सुंदर यादव, कमला देवी सहित घर के सभी लोग मिलकर उसे मारपीट करने लगा।

मारपीट के दौरान वीरेंद्र यादव ने उसे डांगी व लाठी से मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गया। घर का एक छोटा बच्चा घटना की जानकारी परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने उसे घायल अवस्था में भवनाथपुर उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

गढ़वा सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के पत्नी ने बताया कि उसके पति के मौत होने के बाद उसका घर में कोई सहारा नहीं है। मृतक की चार लड़की है। उनका पालन पोषण करने के लिए उन्हें कोई सहारा नहीं है।

खबरें और भी हैं...