पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अव्यवस्था:उद्घाटन के 10 महीने बाद ही मझिआंव प्रखंड कार्यालय से टपकने लगा पानी, उठे सवाल

मझिआंव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नए प्रखंड सह अंचल भवन काे दुल्हन की तरह बनाया गया है, लेकिन दूसरी मंजिल की छत से वर्षा का पानी टपकता रहता है। कई लोगों ने छत से पानी टपकते हुए देखा और कहा कि यह उस भवन का यह हाल है जहां प्रशासनिक अधिकारी बैठते हैं, ताे फिर बाकी भवनाें का क्या हाेगा। गौरतलब हो कि नए भवन का उद्घाटन 18 अगस्त 2019 को पूर्व मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, पलामू सांसद बीडी राम के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया था।

उद्धाटन के महज 10 माह के अंतराल में ही छत से पानी टपकने लगा, जिससे भवन की दूसरी मंजिल पर जमे पानी के बीच से लोगों को गुजरना पड़ रहा है। बताया जाता है कि दीवाराें से भी पानी रिसता है। इधर इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेन डांग ने बताया कि इस मामले में वे संबंधित संवेदक से बात करेंगे और छत से पानी चूने की समस्या की अाेर से पानी की तरह ध्यान आकृष्ट कराएंगे। अगर जरूरत पड़ी तो इस संबंध में जिला उपायुक्त को भी पत्राचार करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें