पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:भगवान घाटी में पिकअप वाहन पलटा, बाल-बाल बचा ड्राइवर

केतारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राहगीरों की मदद से चालक मनोज प्रजापति को केतार के निजी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया

प्रखंड भवनाथपुर केतार रोड स्थित भगवान घाटी में गुरुवार की शाम लगभग 5 बजे छड़ सिमेंट लदा पिकप वैन गाड़ी नम्बर यूपी 64 एच 5575 अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें परती गांव निवासी चालक मनोज प्रजापति घायल हो गया। राहगीरों की मदद से चालक मनोज प्रजापति को केतार के निजी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार पिकप वैन भवनाथपुर से छड़ और सिमेंट लेकर लौट रहा था इसी दौरान भगवान घाटी में ब्रेक फेल हो जाने के कारण वाहन अनियंत्रित हो गया।

दुर्घटना इतनी भयावह थी कि वाहन का चाका और धुरा सहित बॉडी के परखच्चे उखड़ गया, दुर्घटना ग्रस्त वाहन परती गांव निवासी सुनेश्वर प्रजापति और बलवंत गुप्ता का बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही स्थल पर थाना प्रभारी राज बल्लभ कुमार, पीएसआई कृष्णा उरांव दल बल के साथ पहुंच कर घटना का जायजा लिया और कड़ी मशक्कत से जेसीबी मंगवा कर छड़ सिमेंट सहित दुर्घटना ग्रस्त पिकप वैन को पुलिस जब्त कर केतार थाना ले आईं। गौरतलब है की भगवान घाटी में प्रत्येक वर्ष एक बड़ी दुर्घटना घटित होता है। जनवरी 2010 में बनिहारों से भरा ट्रक पलट जाने से कुपा गांव के तीस बनिहारों की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसके बाद भी यह वाहन दुर्घटना की सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें