समर्पण अभियान:पीएम मोदी त्याग, बलिदान से देश के मजबूत नेता बने हैं

गढ़वा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदर्शनी में उपस्थित भाजयुमो कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
प्रदर्शनी में उपस्थित भाजयुमो कार्यकर्ता।
  • गढ़वा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर प्रदर्शनी शिविर का आयोजन किया गया

भारतीय जनता युवा मोर्चा मेराल की ओर से सेवा व समर्पण अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीवनी पर प्रर्दशनी शिविर लगाया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजयुमो जिलाध्यक्ष रितेश चौबे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवनकाल के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अंदर बचपन काल से त्याग, बलिदान व तपस्या की भावना कुटकुट कर भरी हुई थी। इसलिए नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े और अपना पूरा जीवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया।

वे अनेकों वर्ष तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे थे। संघ के प्रचारक रहते हुए अचानक उन्हें संघ की ओर से भाजपा में भेजा गया और उसी समय वे गुजरात के मुख्यमंत्री बने। लगातार तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के बाद 2014 में प्रचंड बहुमत से देश के प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि भाजपा में त्याग बलिदान तपस्या का बहुत महत्व है।

भाजपा ने देश को एक मजबूत प्रधानमंत्री दिया है। नरेंद्र मोदी अपने सेवा, समर्पण, त्याग व बलिदान के बदौलत आज भारत के प्रधानमंत्री और विश्व के सबसे बड़े नेता बने हैं। इसलिए युवाओं को उनके जीवन में किया गया कार्य से प्रेरणा लेकर राष्ट्र के लिए काम करना चाहिए। भाजयुमो जिला कार्यसमिति सदस्य डॉ लालमोहन ने कहा कि भाजपा देश राष्ट्र समाज के लिए काम करने वाली पार्टी है। भाजपा ही देश का भला कर सकती है। दूसरे दल के लोग देश को लूटकर खोखला करना चाहते हैं। इसलिए दिन-रात देश के प्रधानमंत्री के ऊपर ऊंगली उठाते रहते हैं। विपक्ष का उदाहरण देते हुए कहा कि वर्तमान में झारखंड सरकार की स्थिति से अंदाजा लगाया जा सकता है।

कि कांग्रेस शासन काल में किस तरह से विपक्ष के लोगों देश को खोखला कर दिया था। भाजपा ने देश को एक मजबूत प्रधानमंत्री दिया है। इसलिए सबलोग को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवनकाल को समझकर काम करना चाहिए और नरेन्द्र मोदी के पदचिन्हों पर चलते हुए समाज को अच्छा दिशा देना चाहिए। कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी नवीन जायसवाल, भाजपा मेराल दक्षिणी मंडल महामंत्री अमीत साह, भाजयुमो कोषाध्यक्ष रंजन कुमार, भाजयुमो मेराल उत्तरी उपाध्यक्ष कमलेश कुमार, भाजपा उत्तरी मंडल उपाध्यक्ष कुंदन चंद्रवंशी, सुमेर पासवान, प्रवीण जायसवाल आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...